रोजाना समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए या कोई भी सुचना देने के लिए आपके सभी व्हाट्सप्प ग्रुप्स में हमारा नंबर 9893200664 जोड़े

सिंधिया बोले- यहां ताे सर्वे की जरूरत ही नहीं, क्याेंकि साै प्रतिशत नुकसान है - Humara Mandsaur
Mon. Oct 14th, 2019

Humara Mandsaur

News & Mandi Bhav

सिंधिया बोले- यहां ताे सर्वे की जरूरत ही नहीं, क्याेंकि साै प्रतिशत नुकसान है

1 min read
अपने सभी दोस्तों के शेयर करने के लिए निचे क्लिक करे

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को बाढ़ प्रभावित मलबसई, चुसलई व साहसपुरा आदि गांवों का दौरा किया। इस दौरान सिंधिया ने कहा कि चंबल की बाढ़ से सिर्फ गांव ही नहीं घिरे, मकान ढह गए, फसल में पूरा 100 फीसदी नुकसान है। चंबल किनारे बसे गांवों में जमीन नहंी दिख रही। पेड़ तक नहीं दिख रहे।

यहां सर्वे की जरूरत ही नहीं है। मैंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि चंबल, रतलाम, मंदसौर व नीमच ही नहीं पूरा मध्यप्रदेश प्राकृतिक आपदा की स्थिति में है। इसलिए किसानों के हाथ जल्द ही मुआवजा होना चाहिए। किसानों को बीमा कंपनी से अलग से फसल बीमा का पैसा मिलना चाहिए। इस दौरान मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विधायक रघुराज कंसाना, गिर्राज डंडौतिया व कमलेश जाटव, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राकेश मावई व अन्य नेतागण भी साथ रहे।

सिंधिया की कार कीचड़ में फंसी, रस्सी से खींची : साहसपुरा में सिंधिया का भाषण बारिश के दौरान शुरू हुआ। उसी दौरान सिंधिया की कार कीचड़ में फंस गई। भीड़ को रस्सा बांधकर कार खींचना पड़ी। सिंधिया ने खराब सड़क के लिए अपने कार्यकर्ताओं काे मौके पर ही डांट लगाई। इनसेट: सिंधिया।

 

 

अतिवृष्टि के बाद मलेरिया और डेंगू का कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *