रोजाना समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए या कोई भी सुचना देने के लिए आपके सभी व्हाट्सप्प ग्रुप्स में हमारा नंबर 9893200664 जोड़े

सीतामऊ में अब शांति, बाजार पूरी तरह बंद रहे - Humara Mandsaur
Sun. Sep 22nd, 2019

Humara Mandsaur

News & Mandi Bhav

सीतामऊ में अब शांति, बाजार पूरी तरह बंद रहे

1 min read
अपने सभी दोस्तों के शेयर करने के लिए निचे क्लिक करे

नगर में दो दिनों से त्योहार मनाने के तरीकों को लेकर हुए तनाव के बाद सोमवार शाम को हालत बिगड़ने पर प्रशासन ने धारा 144 लगाकर शहर में एक तरह से मानव कर्फ्यू लगा दिया था। मंगलवार को भी शहर में दिन भर यही स्थिति रही। पूरे नगर में पुलिस बल तैनात है। मंगलवार दोपहर में कलेक्टर मनोज पुष्प व एसपी हितेश चौधरी ने पुलिस बल के साथ नगर में घूमकर फ्लेग मार्च किया।

इधर, कलेक्टर ने 11 व 12 सितंबर को नगर के सभी शासकीय व निजी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है। इससे लग रहा है कि अनंत चतुर्दशी पर्व तक प्रशासन किसी तरह की ढील देने के मूड में नहीं है।

सोमवार शाम को पथराव, लाठीचार्ज, अश्रुगैस छोड़ने के बाद बढ़ा तनाव मंगलवार को सुबह कम होता नगर आया। नगर में भारी पुलिस बल तैनात कर जिला व पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से सख्ती करते हुए धारा 144 लगा रखी है। वहीं बाजार भी नहीं खुलने दिए गए है व किसी को भी बाहर घूमने की अनुमति नहीं दी जा रही है। एक तरह से शहर में मानव कर्फ्यू लगा हुआ है। मंगलवार को कलेक्टर मनोज पुष्प व एसपी हितेश चौधरी ने जनता को आश्वस्त भी किया कि पूरी तरह शांति है और किसी भी तरह की अपवाहों पर ध्यान नहीं दे। दोपहर बाद पुलिस बल के साथ कलेक्टर पुष्प और एसपी चौधरी भी नगर के मुख्य मार्गों सहित अन्य जगहों पर घूमे। इधर शहर में भारी पुलिस बल तैनात करने से छावनी में तब्दील हो गया है। मंगलवार सुबह आम लोगों को दूध व सब्जी के लिए भटकना पड़ा। सभी अपने अपने प्रयासों से जरूरी सामग्री जुटाने में लगे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *