रोजाना समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए या कोई भी सुचना देने के लिए आपके सभी व्हाट्सप्प ग्रुप्स में हमारा नंबर 9893200664 जोड़े

शिवना नदी उफान पर, नाहरगढ़-बिल्लौद पुलिया पर बाइक सहित दो व्यक्ति बहे - Humara Mandsaur
Sun. Sep 22nd, 2019

Humara Mandsaur

News & Mandi Bhav

शिवना नदी उफान पर, नाहरगढ़-बिल्लौद पुलिया पर बाइक सहित दो व्यक्ति बहे

1 min read
अपने सभी दोस्तों के शेयर करने के लिए निचे क्लिक करे

जिलेभर में लगातार हो रही बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। बारिश ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। मंगलवार सुबह आठ बजे तक जिले में 60.27 इंच बारिश दर्ज हो चुकी है। जबकि पिछले साल 10 सितंबर तक इससे ठीक आधी 30.12 इंच बारिश दर्ज हो पाई थी। बारिश से जिले के सभी नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं।

जिले एवं कैचमेंट एरियों में लगातार हो रही बारिश से मंगलवार को शिवना नदी में तेज आवक रही। शाम चार बजे नदी पूरे वेग से बहती रही। पशुपतिनाथ मंदिर के समीप की छोटी पुलिया एवं मुक्तिधाम की छोटी पुलिया डूब गई। देर शाम तक शिवना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा था। उधर नाहरगढ़-बिल्लोद मार्ग पर शिवना पुलिया पर तेज बहाव होने के बावजूद निकल रहे बाइक सवार दो व्यक्ति बाइक सहित बह गए। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों को बचा लिया। लेकि न बाइक बह गई। पुलिया पर पानी होने के बावजूद दिनभर में कई लोग निकलते रहे। इसी तरह दलौदा क्षेत्र के ग्राम निंबाखेड़ी में भी एक युवक पुलिया से पानी में बह गया। जानकारी के अनुसार युवक पुलिया से निकल रहा था तभी बहने लगा, ग्रामीणों ने दौड़कर उसे पानी से बाहर निकाल लिया। बाद में युवक को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। मंदसौर नगर सहित आसपास क्षेत्र में मंगलवार को भी बारिश जारी रही। सुबह करीब आधे घंटे तेज बारिश हुई। इसके अलावा आसपास के अन्य क्षेत्रों में बारिश हुई। पुल-पुलियाओं पर पानी होने से कई क्षेत्रों का सम्पर्क टूट गया है। वहीं खेतों में पानी भरा होने के कारण फसलें तबाह हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *