रोजाना समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए या कोई भी सुचना देने के लिए आपके सभी व्हाट्सप्प ग्रुप्स में हमारा नंबर 9893200664 जोड़े

देह व्यापार में लिप्त 16 महिलाएं, दो नाबालिग पकड़े गए - Humara Mandsaur
Sun. Sep 22nd, 2019

Humara Mandsaur

News & Mandi Bhav

देह व्यापार में लिप्त 16 महिलाएं, दो नाबालिग पकड़े गए

1 min read
अपने सभी दोस्तों के शेयर करने के लिए निचे क्लिक करे

महू-नीमच राजमार्ग पर ग्राम सूंठोद के पास ढाबों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डों पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान डेरे व ढाबे पर मौजूद कई युवतियां भाग गईं। पुलिस ने मौके से 16 महिलाओं, दो नाबालिग, दो ग्राहक व ढाबा मालिक को भी गिरफ्तार किया है। इस छापे में यह खुलासा हुआ है कि देह व्यापार में केवल बांछड़ा महिलाएं ही नहीं दूसरे समाजों की महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने पहले पूरी तस्दीक करने के लिए दो पंटरों को 200-200 रुपए के नोट देकर अंदर भेजा। ढाबों के अंदर जाकर दोनों ने पुलिस को ग्रीन सिग्नल दिए। फिर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की।

एएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि महू-नीमच राजमार्ग पर बांछड़ा डेरों व ढाबों पर देह व्यापार की शिकायतें मिलती रहती हैं। इसके बाद एसडीओपी दिलीपसिंह बिलवाल, थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया सहित पुलिस टीम ने ढाबों पर दबिश दी। कार्रवाई में सागरबाई के ढाबे से एक नाबालिग सहित पांच महिलाओं, आदेश के ढाबे से एक नाबालिग सहित दो महिलाओं, पवन पिता देवीशंकर शर्मा निवासी खोड़ीप थाना निकुंभ जिला चित्तौड़गढ़, सौरमबाई के ढाबे से 6 महिलाओं, रूपलाल के ढाबे से ढाबा मालिक रूपलाल पिता खेमजी मीणा निवासी सांड़नी थाना सुहागपुरा जिला प्रतापगढ़ सहित चार महिलाओं और ग्राहक शमशु नूर पिता शफीनूर निवासी धराड़ थाना बिलपांक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो हजार रुपए नगद व 98 कंडोम भी जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्घ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा 3,4,6,7,9 व भादसं की धारा 370,372,373 के तहत मामला दर्ज किया है।

एएसपी मनकामना प्रसाद ने कहा कि महू-नीमच राजमार्ग पर स्थित देह व्यापार के अड्डों पर लगातार पेट्रोलिंग होगी। देह व्यापार करने वालों को समझाइश भी देंगे। इसके अलावा इन्हें मुख्य धारा में आगे लाने के प्रयास करने के लिए सामाजिक संगठनों को भी आगे लाएंगे। जागरूक कर सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *