रोजाना समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए या कोई भी सुचना देने के लिए आपके सभी व्हाट्सप्प ग्रुप्स में हमारा नंबर 9893200664 जोड़े

बस का पत्ता टूटा, सड़क से उतरी, कोई जनहानी नहीं - Humara Mandsaur
Mon. Oct 21st, 2019

Humara Mandsaur

News & Mandi Bhav

बस का पत्ता टूटा, सड़क से उतरी, कोई जनहानी नहीं

1 min read
अपने सभी दोस्तों के शेयर करने के लिए निचे क्लिक करे
गरोठ ,एक यात्री बस का मेन पत्ता टूटने से बस सड़क से नीचे उतर गई। समय रहते ड्राइवर ने बस को कंट्रोल कर लिया जिससे बस पलटी खाने या अन्य प्रकार के बड़े हादसे से बच गई। निजी यात्री बस (क्रमांक एमपी 44 एफ 0147) शनिवार दोपहर गराेठ से बोलिया जा रही थी तभी रेलवे स्टेशन फाटक के पास मेन पत्ता टूट गया। इसके चलते बस सड़क को छोड़कर साइड में उतर गई। ड्राइवर कल्लूभाई ने बताया कि पता टूटने के बाद उन्होंने सावधानीपूर्वक बस को कंट्रोल कर लिया अन्यथा बस पलटी खा जाती। शनिवार को बोलिया में हाट-बाजार होने के कारण यात्रियों की संख्या भी अधिक थी।

एक दिन में दो सड़क हादसे, 2 मृत एक घायल

शनिवार सुबह से दोपहर तक जिले में दो अलग-अलग मार्ग पर दो सड़क हादसे हुए। महू-नीमच राजमार्ग पर गुराड़ियादिदा फंटे के समीप बाइक सवार पिता व बेटी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें बेटी की मौत हो गई व पिता घायल हो गए। पिपलियामंडी क्षेत्र के ग्राम जलोदिया-गुड़भेली मार्ग पर बाइक सवार युवक पुलिया से टकरा गया, सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौत हो गई।
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बेटी की मौत, पिता घायल
वायडी नगर पुलिस ने बताया कि ग्राम गुराड़ियादिदा निवासी नाथूलाल पिता नानुराम धनगर (60) व उनकी बेटी रुकमण पति कमलेश धनगर (22) के बाइक एमपी-14 बीबी 2154 से शनिवाद दोपहर जमालपुरा जा रहे थे। लगभग दो बजे गुराड़िया फंटे के समीप महू-नीमच राजमार्ग पर रोड क्रॉस कर रहे थे, तभी ट्रक एमपी-14 एचबी-0309 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना में रुकमणबाई बाइक से उछलकर ट्रक के टायर की चपेट में आ गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसके पिता नाथूलाल भी घायल हो गए।

समाचार जारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *